For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुंबई में Air India की एयर होस्टेस की हत्या, फ्लैट में खून से लथपथ मिला शव

05:13 PM Sep 04, 2023 IST
मुंबई में air india की एयर होस्टेस की हत्या  फ्लैट में खून से लथपथ मिला शव
महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। पवई में एयर इंडिया की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव मिला। शव उसके फ्लैट के भीतर खून से लथपथ था। अप्रैल में उसका सिलेक्शन एयर इंडिया में हुआ था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। आरोपी बिल्डिंग में काम करता है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच के लिए 12 टीमों का गठन किया है। अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है।
Advertisement
मृतिका छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी  
छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल ओग्रे इस साल अप्रैल में एयर इंडिया में चयनित होने के बाद मुंबई चली गई थीं। वह अंधेरी की एक आलीशान हाउसिंग सोसायटी में अपने फ्लैट में अपनी बहन और अपने प्रेमी के साथ रहती थी। आठ दिन पहले बहन और उसका प्रेमी गांव चला गया था। पुलिस का कहना है कि रूपल की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई है। उसके फोन को कब्जे में लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।
Advertisement
पूरे मामले पर पुलिस का बयान 
पुलिस का कहना है कि रूपल की हत्या के मामले में विक्रम अटवाल नाम के शख्स को पकड़ा गया है। वह सोसाइटी में सफाई कर्मचारी है। उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गई है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए 12 टीमों का गठन किया गया है। रूपल के परिवार वालों ने रविवार को उसे फोन किया। लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इस पर उसके दोस्तों को फोन कर जानकारी करने के लिए कहा था। जब दोस्त फ्लैट में घुसे तो ओग्रे को मृत पाया।

Rakesh Kumar

View all posts

Advertisement
×