India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुंबई में Air India की एयर होस्टेस की हत्या, फ्लैट में खून से लथपथ मिला शव

05:13 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। पवई में एयर इंडिया की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव मिला। शव उसके फ्लैट के भीतर खून से लथपथ था। अप्रैल में उसका सिलेक्शन एयर इंडिया में हुआ था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। आरोपी बिल्डिंग में काम करता है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच के लिए 12 टीमों का गठन किया है। अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है।
मृतिका छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी  
छत्तीसगढ़ की रहने वाली रूपल ओग्रे इस साल अप्रैल में एयर इंडिया में चयनित होने के बाद मुंबई चली गई थीं। वह अंधेरी की एक आलीशान हाउसिंग सोसायटी में अपने फ्लैट में अपनी बहन और अपने प्रेमी के साथ रहती थी। आठ दिन पहले बहन और उसका प्रेमी गांव चला गया था। पुलिस का कहना है कि रूपल की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई है। उसके फोन को कब्जे में लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।
पूरे मामले पर पुलिस का बयान 
पुलिस का कहना है कि रूपल की हत्या के मामले में विक्रम अटवाल नाम के शख्स को पकड़ा गया है। वह सोसाइटी में सफाई कर्मचारी है। उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गई है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए 12 टीमों का गठन किया गया है। रूपल के परिवार वालों ने रविवार को उसे फोन किया। लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इस पर उसके दोस्तों को फोन कर जानकारी करने के लिए कहा था। जब दोस्त फ्लैट में घुसे तो ओग्रे को मृत पाया।  
Advertisement
Next Article