For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर दिया बड़ा बयान ! धोनी से की तुलना

12:39 PM Sep 05, 2023 IST
राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर दिया बड़ा बयान   धोनी से की तुलना
रक्षा  मंत्री राजनाथ सिंह ने मध्यप्रदेश की नीमच में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की। इस  दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जमकर तारीफ की. राजनाथ सिंह ने कहा शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी है शुरुआत चाहे कैसी भी हो लेकिन अच्छी फिनिश देकर वह क्रिकेट का मैदान जीतना जानते हैं यह CM शिवराज की एक अद्भुत कला है।
Advertisement
कमलनाथ पर कस तंज
रक्षा मंत्री ने अपने भाषण के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते  हुए कहा कि बीच में डेढ़ साल के लिए कमलनाथ मुख्यमंत्री बने थे आपने देखा उन्होंने क्या किया।  उन्होंने गरीबों के दो लाख आवास बनाने से मना कर दिया, पुरानी पेंशन योजना को बंद कर दिया और केंद्र सरकार की योजनाओं में बाधा डाली. कमलनाथ ने गरीबों को घर और आवास से वंचित रखा।
Advertisement
सीएम शिवराज ने एमपी को विकसित प्रदेश बनाया
राजनाथ सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश पहले बीमारू के नाम से जाना जाता था, शिवराज सिंह ने उसको विकासशील और विकसित राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है।  शिवराज सिंह के चौहान के नेतृत्व में BJP  नेतृत्व  प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।  2001-02 में मध्य प्रदेश का सकल घरेलू उत्पाद 71,594 था लेकिन CM शिवराज ने कमाल किया वह आज बढ़कर 13 लाख करोड रुपए के पार हो गया है। आज मध्य प्रदेश का पूरे देश की जीडीपी में 4.8% योगदान है.
हिंदुत्व पर हमला करने वालों को जवाब देगी जनता- CM शिवराज
वही सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के सीएम  शिवराज सिंह चौहान ने कहा “विपक्षी दलों के “गठबंधन इंडिया” के नेता सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं। सोनिया गांधी जान ले विदेशी आक्रांता जैसे खत्म हो गए, वैसे ही यह भी खत्म हो जाएंगे, लेकिन सनातन हिन्दू धर्म खत्म नहीं होगा। ”
CM शिवराज ने 3200 करोड़ की परियोजनाओं का किया  ऐलान
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 32 करोड रुपए की नीमच-जावद सूक्ष्म सिंचाई योजना को मंजूर किया. CM ने कहा इससे एक लाख हेक्टर से ज्यादा जमीन में सिंचाई होगी।
Author Image

Nikita MIshra

View all posts

Advertisement
×