India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली के बाद अहमदाबाद के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से फैली दहशत 

12:55 PM May 06, 2024 IST
Advertisement
दिल्ली-एनसीआर में कुछ दिन पहले करीब 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद आज गुजरात के अहमदाबाद में तीन स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरू हो चुकी है और इसकी तह तक जाने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है। इस बीच डीसीपी कंट्रोल अहमदाबाद सिटी ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है।
दिल्ली में कुछ दिन पहले करीब 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी
  • आज गुजरात के अहमदाबाद में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है
  • पुलिस के अनुसार मामले की जांच शुरू हो चुकी है 
  • डीसीपी कंट्रोल अहमदाबाद सिटी ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है

घबराने की जरूरत नहीं- पुलिस

डीसीपी कंट्रोल अहमदाबाद सिटी ने कहा कि, "घबराने की जरूरत नहीं है, बढ़ा-चढ़ाकर कहने की जरूरत नहीं है, 5-6 स्कूलों को मेल के जरिए बम विस्फोट की धमकी दी गई है हम जांच कर रहे हैं। ज्यादा प्रचार करने की जरूरत नहीं है लोगों को घबराना नहीं चाहिए क्योंकि कल मतदान का दिन है।"


दिल्ली के स्कूलों को भी मिल चुकी है धमकी

यह बात दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद आई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 1 मई को करीब 150  स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले। हालाँकि, गृह मंत्रालय ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ईमेल को फर्जी बताया। गृह मंत्रालय की आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, "घबराने की कोई जरूरत नहीं है। यह मेल फर्जी लगता है। दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के अनुसार आवश्यक कदम उठा रही हैं।"
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article