India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aman Preet Singh : ड्रग्स मामले में अभिनेता अमन प्रीत गिरफ्तार, हैदराबाद पुलिस करेगी जांच

09:58 PM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Aman Preet Singh : हैदराबाद पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अभिनेता अमन प्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। साइबराबाद कमिश्नरेट के अधिकारियों ने अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया है।

Highlights
. Aman Preet Singh की बढ़ी मुश्किलें
. ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी
. मामले की जाँच हैदराबाद पुलिस करेगी

Aman Preet Singh की बढ़ी मुश्किलें

हैदराबाद पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के भाई अभिनेता अमन प्रीत सिंह(Aman Preet Singh) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि टीजीएनएबी के अधिकारियों ने उनके कब्जे से 35 लाख रुपये की 199 ग्राम कोकीन, दो पासपोर्ट, दो चार पहिया वाहन, 10 मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की।अमन प्रीत सिंह के साथ-साथ पुलिस ने चार नाइजीरियाई लोगों को भी हिरासत में लिया है। रकुल प्रीत सिंह ने अभी तक अपने भाई की गिरफ्तारी पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

मामले की जाँच हैदराबाद पुलिस करेगी

पुलिस ने पुष्टि की कि अमन प्रीत सिंह(Aman Preet Singh )को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा। हैदराबाद पुलिस इस मामले की जांच करेगी।तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (टीजीएनएबी) ने एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया। इसमें एक महिला के नेतृत्व वाला गिरोह छह महीने की अवधि में बिक्री और खपत के लिए 2.6 किलोग्राम कोकीन हैदराबाद लाया था।

इसके बाद वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी संदीप सांडिल्य और उनकी टीम के नेतृत्व में ब्यूरो ने हैदराबाद के 30 लोगों की पहचान की, जो इसके संभावित उपभोक्ता हैं। 30 लोगों के नाम साइबराबाद कमिश्नरेट को सौंप दिए गए हैं। इन 30 नामों में अमन प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article