For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP नेता अन्नामलाई ने DMK सरकार को घेरा,कहा- 'राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है'

05:18 PM Sep 04, 2023 IST
bjp नेता अन्नामलाई ने dmk सरकार को घेरा कहा   राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है
तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने सोमवार को कहा कि डीएमके सरकार “बेपरवाह” है राज्य में “कानून व्यवस्था ध्वस्त” हो गई है। अन्नामलाई ने आगे दावा किया कि तमिलनाडु “हिंसा की संस्कृति का केंद्र” बन गया है और कहा कि राज्य में जबरन वसूली और रिश्वतखोरी बढ़ गई है।
Advertisement
तमिलनाडु हिंसा की संस्कृति का बना केंद्र 
पिछले महीने तिरुनेलवेली जिले में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। कल तिरुपुर जिले के पल्लदम में एक भाजपा शाखा नेता की उनके परिवार सहित हत्या कर दी गई। यह सब देखकर, यह स्पष्ट है कि कानून टूट गया है और तमिलनाडु में आदेश, तमिलनाडु हिंसा की संस्कृति का केंद्र बन गया है। राज्य में जबरन वसूली और रिश्वतखोरी बढ़ गई है।
Advertisement
राज्य सरकार विकास करने में रही विफल
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य में कोई प्रगति नहीं हुई है और सत्ता संभालने के बाद सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके यह बताने में असमर्थ है कि उसने क्या किया है।  डीएमके, जो तमिलनाडु में शासन कर रही है, यह कहने में असमर्थ है कि उसने पिछले 30 महीनों में क्या किया है, डीएमके ने अभी तक तमिलनाडु में छात्रों और महिलाओं के लिए शिक्षा के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है। बीजेपी ने लड़कियों के लिए सभी स्कूलों में अलग शौचालय की शानदार योजना लाई, लेकिन यहां कोई प्रगति नहीं हुई, शिक्षित युवाओं के पास नौकरियां नहीं हैं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चेन्नई के राजनेता दक्षिण तमिलनाडु के प्रति लापरवाह हैं।

Jyoti kumari

View all posts

Advertisement
×