India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP नेता अन्नामलाई ने DMK सरकार को घेरा,कहा- 'राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है'

05:18 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने सोमवार को कहा कि डीएमके सरकार “बेपरवाह” है राज्य में “कानून व्यवस्था ध्वस्त” हो गई है। अन्नामलाई ने आगे दावा किया कि तमिलनाडु “हिंसा की संस्कृति का केंद्र” बन गया है और कहा कि राज्य में जबरन वसूली और रिश्वतखोरी बढ़ गई है।
तमिलनाडु हिंसा की संस्कृति का बना केंद्र 
पिछले महीने तिरुनेलवेली जिले में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। कल तिरुपुर जिले के पल्लदम में एक भाजपा शाखा नेता की उनके परिवार सहित हत्या कर दी गई। यह सब देखकर, यह स्पष्ट है कि कानून टूट गया है और तमिलनाडु में आदेश, तमिलनाडु हिंसा की संस्कृति का केंद्र बन गया है। राज्य में जबरन वसूली और रिश्वतखोरी बढ़ गई है। 
राज्य सरकार विकास करने में रही विफल
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य में कोई प्रगति नहीं हुई है और सत्ता संभालने के बाद सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके यह बताने में असमर्थ है कि उसने क्या किया है।  डीएमके, जो तमिलनाडु में शासन कर रही है, यह कहने में असमर्थ है कि उसने पिछले 30 महीनों में क्या किया है, डीएमके ने अभी तक तमिलनाडु में छात्रों और महिलाओं के लिए शिक्षा के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है। बीजेपी ने लड़कियों के लिए सभी स्कूलों में अलग शौचालय की शानदार योजना लाई, लेकिन यहां कोई प्रगति नहीं हुई, शिक्षित युवाओं के पास नौकरियां नहीं हैं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चेन्नई के राजनेता दक्षिण तमिलनाडु के प्रति लापरवाह हैं।
Advertisement
Next Article