India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने की 39 सीटों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

01:26 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित कर दी है। राज्य के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरुवार को जानकारी दी। भाजपा ने अपनी पहली सूची में ने 39 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है।
मध्य प्रदेश के उमरिया में पत्रकारों से बात करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि उन्होंने आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। शेष सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम जल्द ही घोषित किए जाएंगे।जबकि सत्तारूढ़ दल ने आगामी चुनावों के लिए पहले ही प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के प्रचार कार्यक्रमों की अगुवाई कर रहे हैं।  कांग्रेस ने भी प्रचार करना शुरू कर दिया है तरीका।
प्रधानमंत्री मोदी ने भारत गठबंधन पर किया तीखा हमला
बता दें, आम आदमी पार्टी ने इससे पहले अपने चुनावी दौरे की घोषणा की थी। आप ने विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी ने सेवड़ा, गोविंदपुरा, हुजूर, दिमनी, मुरैना, पेटलावद, सिरमौर, सिरोंज, चुरहट और महाराजपुर विधानसभा सीटों के लिए दस उम्मीदवारों की सूची जारी की।
गुरुवार को मध्य प्रदेश के बीना जिले में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गुट भारत गठबंधन पर तीखा हमला किया और उन्होंने इस गुट पर देश की “सनातन संस्कृति” को नष्ट करने के “छिपे हुए एजेंडे” के साथ काम करने का आरोप लगाया। जबकि अपने शासन के दौरान राज्य को बदहाल स्थिति में छोड़ने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।
Advertisement
Next Article