India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीजेपी का कांग्रेस पर जोरदार हमला , कहा - नाम सुक्खू और काम दुक्खू , अब तक लगभग 800 स्कूल बंद कर चुकी है सुक्खू सरकार

03:45 AM Aug 19, 2024 IST
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल रविवार को नाहन पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस की सुक्खू सरकार पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि उनका नाम सुक्खू है लेकिन काम दुक्खू वाला है।

कांग्रेस सरकार केवल संस्थानों को बंद करने का कार्य कर रही - भाजपा

उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार केवल संस्थानों को बंद करने का कार्य कर रही। उन्होंने प्रदेश के लगभग 800 स्कूल बंद कर दिए हैं, सुक्खू सरकार का यही फार्मूला है। स्कूल चलने चाहिए और शिक्षा आगे बढ़नी चाहिए, लेकिन उनकी सरकार स्कूल बंद कर रही है।

 कांग्रेस सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि स्कूल बंद क्यों किए हैं?  - डॉ. राजीव बिंदल 

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि स्कूल बंद क्यों किए हैं? अटल आदर्श विश्वविद्यालय को हमने बनाया है, लेकिन सरकार उसे नहीं चलाएगी, उसको आउटसोर्स पर दे रही है। सरकार के पास बड़ी मात्रा में शिक्षा संस्थान हैं, लेकिन वह उन्हें चलाना नहीं चाहती है। सरकार ने 400 बसों के रूट भी बंद कर दिए है, जो छोटे-छोटे गांवों में जाया करती थी।

पेंशनरों के मेडिकल , बिजली , पानी के बिलों में ग्रामीणों को मिलने वाली रियायत की बंद - डॉ.बिंदल

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सुक्खू सरकार जनता की चिंता नहीं कर रही है। वह सिर्फ अपने लाभ की चिंता कर रही है। पानी के बिलों में ग्रामीणों को मिलने वाली रियायत बंद कर दी, बिजली में मिलने वाली रियायत बंद कर दी, पेंशनरों के मेडिकल बिल बंद कर दिए। स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, दफ्तर सब बंद कर दिए। राजकीय प्राथमिक पाठशाला ढोलसरी को बंद करके उसके बच्चों को जंगला भूड स्कूल भेजा जा रहा है। इसी प्रकार बकारला स्कूल को बंद करके उसके बच्चों को सुरला स्कूल में और नगोली स्कूल को बंद करके उसके बच्चों को तालों भेजा जा रहा है।

अब स्कूल बंद करके नाहन की जनता को बहुत बड़ा इनाम दिया -भाजपा

उन्होंने नाहन के कांग्रेस नेताओं को कहा कि वे एक बार स्वयं ढोलसरी से जंगला भूड जाकर वापस आ जाएं तो स्कूल जरूर बंद कर देना, क्योंकि ढोलसरी से जंगला भूड का 8 किलोमीटर का पैदल रास्ता चढ़ाई, उतराई, खराब रास्तों और जंगलों से घिरा है। सरकार ने कालाअम्ब की तहसील बंद की, पंजाहल, सैनवाला और त्रिलोकपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बंद किए, पांच पटवार सर्कल, तीन डिस्पेंसरी बंद की और अब स्कूल बंद करके नाहन की जनता को बहुत बड़ा इनाम दिया है।

Advertisement
Next Article