India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Captain विजयकांत का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

11:28 AM Dec 28, 2023 IST
PM Modi with Vijaykant
Advertisement

Vijaykant Death: तमिल फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता विजयकांत का आज दिन निधन हो गया। बता दे कि वो कोविड-19 के जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को डीएमडीके के संस्थापक-नेता और अभिनेता विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त किया। 'कैप्टन' ( Captain ) के नाम से मशहूर विजयकांत का जीवन तमिल फिल्म जगत में एक सफल करियर से जुड़ा रहा है।

Highlights

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयकांत के निधन पर जताया शोक, कहा -

तमिल फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता विजयकांत ( Captain ) का आज दिन निधन हो गया। बता दे कि वो कोविड-19 के जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद चेन्नई में 71 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। पीएम मोदी ने एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल से पोस्ट किया, थिरू विजयकांत जी के निधन से बेहद दुखी हूं. तमिल फिल्म दुनिया के लीजेंड, विजयकांत के करिश्माई प्रदर्शन ने लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया।'' पीएम मोदी ने 'कैप्टन' के साथ अपनी पिछली बातचीत को याद करते हुए कहा कि ''उनके निधन ने एक ऐसा शून्य छोड़ दिया है जिसे भरना मुश्किल है''। प्रधान मंत्री मोदी ने आगे पोस्ट में लिखा कि इस दुख की घड़ी में, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, प्रशंसकों और असंख्य अनुयायियों के साथ हैं। ओम शांति।''

Vijaykant

''Captain'' के नाम से मशहूर थे विजयकांत, अन्नामलाई ने भी जताया शोक

तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई ने भी शोक व्यक्त करते पोस्ट में लिखा कि "कैप्टन ( Captain ) विजयकांत का निधन तमिलनाडु और तमिल लोगों के लिए एक क्षति है। हालांकि वह अब हमारे बिच नहीं हैं, लेकिन उनका नाम और विरासत हमारे साथ रहेगी।" हमारे दिल और दिमाग में वो हमेसा जीवित रहेंगे।''

विजयकांत ( Captain ) के पार्थिव शरीर को चेन्नई स्थित उनके आवास पर लाया गया और जल्द ही डीएमडीके कार्यालय ले जाया जाएगा। 'कैप्टन' ( Captain ) के नाम से मशहूर विजयकांत का जीवन तमिल फिल्म जगत में एक सफल करियर से जुड़ा रहा है। उन्होंने 2005 में देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कज़गम की स्थापना की। विजयकांत ने 2011-2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में भी कार्य किया। उन्होंने विरुधाचलम और ऋषिवंडियम निर्वाचन क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए दो बार विधान सभा के सदस्य के रूप में कार्य किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article