India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Chhatarpur News : छतरपुर हिंसा का फरार आरोपी हाजी शहजाद अली गिरफ्तार

06:00 PM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

Chhatarpur News : छतरपुर हिंसा मामले के आरोपी हाजी शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि वह घटना के बाद से फरार चल रहा था। एसपी अगम जैन ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Chhatarpur News : फरार आरोपी शहजाद अली गिरफ्तार

छतरपुर हिंसा मामले के आरोपी हाजी शहजाद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह घटना के बाद से फरार चल रहा था। एसपी अगम जैन ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि छतरपुर में 21 तारीख को एक हिंसात्मक घटना हुई थी। इस मामले में वांछित हाजी शहजाद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद से ही हाजी शहजाद फरार चल रहा था। इस दौरान वह अलग-अलग स्थानों पर रहा।

Chhatarpur News : एसपी अगम जैन ने बताया कि हाजी शहजाद अली पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई थी। कोतवाली और साइबर टीम को मुखबिर ने हाजी शहजाद अली के छतरपुर में होने की सूचना दी थी। वो भागने की फिराक में था, लेकिन छतरपुर पुलिस ने उसे ट्रैफिक थाने के पास गिरफ्तार कर लिया।आरोपी से पूछताछ की जा रही है, अभी कुछ बरामद नहीं हुआ है। पूछताछ के बाद जो भी तथ्य बाहर आएगा उसे मीडिया के सामने रखा जाएगा। इस मामले में संबंधित अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Chhatarpur News : बता दें कि नासिक स्थित आध्यात्मिक गुरु रामगिरी महाराज की ओर से इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ छतरपुर में 21 अगस्त को मुस्लिम समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान उपद्रवियों ने कोतवाली थाने पर पत्थरबाजी की थी। घटना में हाजी शहजाद अली का नाम भी सामने आया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article