IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarakhand के Pauri जिले में जंगली जानवर के हमले में बच्चे की मौत

08:32 PM Feb 04, 2024 IST
Advertisement

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में एक जंगली जानवर द्वारा हमला किये जाने से एक बच्चे की मौत हो गई। वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि घटना खिर्सू खंड के निकट ग्वाड़ गांव में शनिवार शाम को हुई जब घर के आंगन के पास खेत में दोस्तों के साथ खेल रहे 11 वर्षीय अंकित पर किसी जंगली जानवर में हमला कर दिया।

  Highlights 

चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग भागे

उन्होंने बताया कि अंकित के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब लोग जुटने लगे तो जानवर वहां से भाग गया। उसे निकटवर्ती श्रीकोट अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है और लोगों ने जंगली जानवर को पकड़ने की मांग की है जिसके बाद वन विभाग की टीम रेंजर ललित मोहन नेगी के नेतृत्व में गांव में पहुंच गई है। पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची है।

वनाधिकारी स्वप्निल अनिरुद्ध ने दी घटना की जानकारी

गढ़वाल वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी स्वप्निल अनिरुद्ध ने  बताया कि अभी यह पता नहीं चला है कि अंकित पर हमला तेंदुए ने किया या किसी और जंगली जानवर ने।उन्होंने बताया कि लगभग एक माह से उस क्षेत्र में तेंदुआ नहीं देखा गया है ।
हालांकि, उन्होंने बताया कि क्षेत्र में विभाग लगातार गश्त जारी रखे हुए हैं । उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article