For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

CM स्टालिन का BJP पर हमला, कहा- 'देश का कल्याण कुछ लोगों के कल्याण तक सीमित...'

10:55 AM Sep 04, 2023 IST
cm  स्टालिन का bjp पर हमला  कहा   देश का कल्याण कुछ लोगों के कल्याण तक सीमित
अपने नए लॉन्च किए गए पॉडकास्ट ‘स्पीकिंग फॉर इंडिया’ के उद्घाटन एपिसोड को जारी करते हुए, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को जो दावा किया केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तीखा हमला करते हुए डीएमके प्रमुख ने कहा कि इसने भारतीयों के बीच एकता की भावना को नष्ट कर दिया है।
Advertisement
भारतीय भाईचारे की मिसाल को खत्म करना चाहती है भाजपा
हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां हममें से प्रत्येक को भारत के लिए बोलना है। भारतीय जनता पार्टी भारत की बुनियादी संरचना को नुकसान पहुंचाने और एकता की भावना को नष्ट करने की कोशिश कर रही है जिसे भारतीयों ने लंबे समय से संजोया और संरक्षित किया है। भाजपा पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए, डीएमके प्रमुख ने कहा, 2014 में सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी अपने चुनाव पूर्व वादों को पूरा करने में विफल रही है।
Advertisement
गुजरात मॉडल को बताया पूरी तरह से हुआ विफल 
उन्होंने आगे कहा, “ऐसे कई अन्य धागे काते गए जो बस कहानियां बनकर रह गए।” प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए, सीएम स्टालिन ने कहा कि पूर्व ने “गुजरात मॉडल” के बारे में लोगों से झूठ बोला और देश के सर्वोच्च कार्यालय को “अपना कहने के लिए कोई महत्वपूर्ण मॉडल नहीं” के साथ छोड़ देंगे। नरेंद्र मोदी मॉडल, जो गुजरात मॉडल के बारे में झूठ बोलकर सत्ता में आया था, अब अपने कहने के लिए किसी भी महत्वपूर्ण मॉडल के साथ समाप्त होने जा रहा है। यह एक पतवार रहित मॉडल बन गया है, और एक बार प्रसिद्ध गुजरात मॉडल के बारे में कोई बड़े दावे नहीं हैं या तो, विशेष रूप से जब हमने सांख्यिकीय प्रमाण के साथ तमिलनाडु में द्रविड़ मॉडल की उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया।

Jyoti kumari

View all posts

Advertisement
×