India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CM स्टालिन का BJP पर हमला, कहा- 'देश का कल्याण कुछ लोगों के कल्याण तक सीमित...'

10:55 AM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
अपने नए लॉन्च किए गए पॉडकास्ट ‘स्पीकिंग फॉर इंडिया’ के उद्घाटन एपिसोड को जारी करते हुए, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोमवार को जो दावा किया केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तीखा हमला करते हुए डीएमके प्रमुख ने कहा कि इसने भारतीयों के बीच एकता की भावना को नष्ट कर दिया है।
भारतीय भाईचारे की मिसाल को खत्म करना चाहती है भाजपा
हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां हममें से प्रत्येक को भारत के लिए बोलना है। भारतीय जनता पार्टी भारत की बुनियादी संरचना को नुकसान पहुंचाने और एकता की भावना को नष्ट करने की कोशिश कर रही है जिसे भारतीयों ने लंबे समय से संजोया और संरक्षित किया है। भाजपा पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए, डीएमके प्रमुख ने कहा, 2014 में सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी अपने चुनाव पूर्व वादों को पूरा करने में विफल रही है।
गुजरात मॉडल को बताया पूरी तरह से हुआ विफल 
उन्होंने आगे कहा, “ऐसे कई अन्य धागे काते गए जो बस कहानियां बनकर रह गए।” प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए, सीएम स्टालिन ने कहा कि पूर्व ने “गुजरात मॉडल” के बारे में लोगों से झूठ बोला और देश के सर्वोच्च कार्यालय को “अपना कहने के लिए कोई महत्वपूर्ण मॉडल नहीं” के साथ छोड़ देंगे। नरेंद्र मोदी मॉडल, जो गुजरात मॉडल के बारे में झूठ बोलकर सत्ता में आया था, अब अपने कहने के लिए किसी भी महत्वपूर्ण मॉडल के साथ समाप्त होने जा रहा है। यह एक पतवार रहित मॉडल बन गया है, और एक बार प्रसिद्ध गुजरात मॉडल के बारे में कोई बड़े दावे नहीं हैं या तो, विशेष रूप से जब हमने सांख्यिकीय प्रमाण के साथ तमिलनाडु में द्रविड़ मॉडल की उपलब्धियों को सूचीबद्ध किया।
Advertisement
Next Article