India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सीएम शिवराज चौहान का कमलनाथ पर कटाक्ष, कहा- 'कांग्रेस के पास विकास का कोई विजन नहीं...'

10:48 AM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास राज्य के विकास के लिए कोई दृष्टिकोण नहीं है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि अपनी कल्याण-उन्मुख नीतियों के लिए प्रसिद्ध वर्तमान भाजपा सरकार के पास राज्य में समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक संसाधन हैं।

कांग्रेस ने अपने शासनकाल में नहीं किया विकास कार्य

इंदौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मैं प्रदेश की जनता से पूछना चाहता हूं कि इंदौर में जितना विकास कार्य बीजेपी सरकार ने किया, उतना कांग्रेस ने अपने शासनकाल में नहीं किया, कांग्रेस के पास विकास का कोई विजन नहीं है, पिछली कांग्रेस सरकारों में पैसा नहीं था लेकिन आज विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। इससे पहले सीएम चौहान ने इंदौर में मेट्रो रेल के पहले चरण की ट्रायल प्रक्रिया का उद्घाटन किया।

राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आज मेरा दिल खुश है। हमारा इंदौर एक नए चरण में प्रवेश कर गया है। इंदौरवासियों, मेट्रो तो बस शुरुआत है, हम सब मिलकर इंदौर को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शहरों में से एक बनाएंगे। अब इंदौर के विकास की गति कम होने वाली नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में इसकी सरकार "भ्रष्टाचार का केंद्र" है और किसानों को उनकी फसलों के लिए उचित कीमत नहीं दे रही है।

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के किसानों की स्थिति को लेकर उठाए सवाल

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर भी हमला किया और कहा कि उसने जाति जनगणना के आंकड़े जारी नहीं किए हैं और केंद्र सरकार के सचिव स्तर के पदों पर ओबीसी का बहुत कम प्रतिनिधित्व है। गांधी ने शिवराज सिंह चौहान सरकार पर हमला किया और कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकारें गरीबों के लिए काम करती हैं और लोगों से किए गए वादे निभाती हैं। मध्य प्रदेश सरकार किसानों को उनकी फसल का सही दाम नहीं दे रही है। छत्तीसगढ़ के किसानों से जाकर पूछो कि उन्हें धान की फसल का कितना पैसा मिलता है। हमने जो वादा किया, उसे पूरा किया। इतिहास में पहली बार हुआ। राहुल गांधी ने कहा, भारत में किसान कर चुका रहे हैं। उन्होंने जीएसटी लागू किया, हमारी सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम करती है।

Advertisement
Next Article