India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

धनबाद : जलजमाव की समस्या पर विरोध, सड़क पर गंदे पानी में सत्याग्रह पर बैठे भाजपा विधायक

01:19 PM Aug 20, 2024 IST
Advertisement

धनबाद : धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा धनबाद शहर में जलजमाव की समस्या पर विरोध जताते हुए बीच सड़क पर गंदे पानी में बैठकर सत्याग्रह कर रहे हैं। उनके साथ कई महिला-पुरुष मंगलवार सुबह से गंदे पानी में बैठे हैं। सत्याग्रह कर रहे लोगों का कहना है कि जब तक समस्या के समाधान के लिए ठोस कदम नहीं उठाया जाता, वे यहीं बैठे रहेंगे।

Highlight :

जलजमाव की समस्या को लेकर विरोध

सोमवार को विधायक ने धनबाद नगर निगम के आयुक्त से मुलाकात की थी और जलजमाव की समस्या पर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि नगर निगम और जिला प्रशासन तत्काल इस समस्या से निजात दिलाने के लिए ठोस कदम नहीं उठाता, तो वे गंदे पानी के बीच सत्याग्रह करेंगे। मंगलवार सुबह विधायक अपने समर्थकों के साथ रानी बांध इलाके में पहुंचे और जलजमाव के बीच सड़क पर बैठ गए।

धैया बस्ती, रानीबांध में स्थिति सबसे ज्यादा गंभीर

राज सिन्हा ने कहा कि नगर निगम के निकम्मेपन से पूरे शहर की स्थिति नरकीय हो गई है। बीमारियां फैल रही हैं। लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। धैया बस्ती, रानीबांध में स्थिति सबसे ज्यादा गंभीर है। राज्य की सरकार का जनसमस्याओं से कोई वास्ता नहीं रहा। उन्होंने दर्जनों बार अफसरों को पत्र लिखा, उनसे मुलाकात कर समस्या बताई, लेकिन वे सब कुछ देख-सुनकर भी अनजान बने हुए हैं। नगर निगम के पास डीएमएफटी का करोड़ों का फंड है। विकास योजनाओं की राशि लैप्स हो रही है।

जलजमाव से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल

विधायक ने कहा कि जब क्षेत्र की जनता गंदे पानी के जमाव के बीच नारकीय जिंदगी जी रही है, तो ऐसे में वे अपने घर में आराम से कैसे बैठ सकते हैं? सत्याग्रह पर बैठे लोग राज्य सरकार, जिला प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। दोपहर बारह बजे तक प्रशासन का कोई जिम्मेदार अफसर मौके पर नहीं पहुंचा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article