India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत - पाकिस्तान मैच : उदयनिधि को पसंद नहीं आए जय श्री राम के नारे

05:41 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

भारत - पाकिस्तान का क्रिकेट मैच हमेशा से उच्च तापमान में पर रहा है , जिसे आम भाषा में हाई टेम्प्रेचर भी कहा जाता है। जिसमे क्या नेता ,अभिनेता सभी अपनी रूचि दिखा इस खेल को एक अलग ही स्तर देते है। लेकिन कल के वर्ल्ड कप मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर भीड़ द्वारा 'जय श्री राम' के नारे लगाने को लेकर तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और डीएमके के वरिष्ठ नेता उदयनिधि स्टालिन ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि यह अस्वीकार्य है।

जय श्री राम' के नारे लगाने का जिक्र

स्टालिन ने मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के आउट होने पर भीड़ द्वारा शोर मचाने और 'जय श्री राम' के नारे लगाने का जिक्र किया। एक्स' पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में डीएमके नेता ने कहा, ''भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य सत्कार के लिए प्रसिद्ध है। हालांकि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य है। खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए और सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए। नफरत फैलाने के लिए इसे एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करना सही नहीं है।”

अगले दस दिनों में चेपॉक में खेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्यार

उदयनिधि स्टालिन के बयान के समर्थन में, तमिलनाडु के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने अगले दस दिनों में चेपॉक में खेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्यार और सम्मान देने का आह्वान किया है। लक्ष्मी नाम की एक प्रशंसक ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, “पाकिस्तान अगले 10 दिनों में चेपॉक में दो मैच खेल रहा है और हमें बाबर आजम और टीम ने अहमदाबाद में जो कुछ सहा, उसकी भरपाई करनी चाहिए। खेल सार्वभौमिक भाईचारे के लिए है और कुछ लोग इसे नफरत फैलाने का स्थान बना रहे हैं जो अस्वीकार्य है।

Advertisement
Next Article