India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंध्र प्रदेश के अन्नमया में जीप और लॉरी की हुई टक्कर, पांच लोगों की मौत, 11 अन्य घायल

10:55 AM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
आंध्र प्रदेश से बेहद भयानक  खबर सामने आ रही है। जहां आंध्र प्रदेश के आने में जिले में जी पर लोरी के टक्कर के कारण पांच मासूमों ने अपनी जान गवा दी।  जुलाई के महीने में भी आंध्र प्रदेश में यात्रियों से भरी एक बस लोरी से टकराई थी जहां 6 लोगों की मौत हो गई थी और 20 लाख लोग घायल हुए थे और ऐसे ही एक खबर फिर से आंध्र प्रदेश के अन्नमया में जिले से सामने आया है। आंध्र प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दें की आंध्र प्रदेश के अन्नामया में जी पर लोरी की टक्कर के कारण पांच लोगों की मौत हो गई जहां 11 लोग घायल हुए।
कैसे हुआ सड़क हादसा ? 
आंध्र प्रदेश के अन्नमय जिले में शुक्रवार सुबह एक जीप और लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और ग्यारह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा। पुलिस ने आगे बताया कि घायलों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है, मृतकों में दो पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं।मेथमपल्ली के सर्कल इंस्पेक्टर नागबाबू ने एएनआई को बताया, “हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। घायलों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें तिरूपति रुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”
कई लोग हुए हादसे में घायल 
घायलों में से सात की हालत गंभीर होने के कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।एक अधिकारी ने कहा, “मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है।”पुलिस ने कहा कि घटना का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।मीडिया द्वारा देखे गए  टक्कर के प्रभाव से लॉरी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि जीप क्षतिग्रस्त अवस्था में थी।लॉरी कडप्पा से चित्तौड़ की ओर जा रही थी, जबकि जीप में 16 तीर्थयात्री सवार थे, जो तिरुमाला की यात्रा से कर्नाटक के बेलगावी लौट रहे थे, तभी दोनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए।
Advertisement
Next Article