India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी की हत्या कर गड्ढे में दफनाने के आरोपी पिता समेत 6 गिरफ्तार

08:24 PM Mar 11, 2024 IST
Advertisement

Jharkhand: झारखंड के पलामू में कुल्हाड़ी मारकर अपनी 16 वर्षीया बेटी की हत्या करने और उसकी लाश गड्ढे में दफन करने के आरोपी पिता मथुरा सिंह और उसके पांच साथियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

Highlights:

 

यह जानकारी सोमवार को पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने दी

पुलिस को 8 मार्च को सूचना मिली थी कि एक लड़की का शव चैनपुर के सलतुआ में नदी के पास फेंका हुआ है। दो दिनों की पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान पम्मी कुमारी के रूप में की थी।

बेटी की हत्या कर शव छिपाने के आरोप में इस सभी को गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि बेटी की हत्या कर शव छिपाने के आरोप में उसके पिता मथुरा सिंह, भाई जितेंद्र सिंह समेत संजय सिंह, हरेंद्र सिंह, बिगु सिंह, रामचंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि मथुरा सिंह गांजा और शराब पीने का आदी है। इसे लेकर 15 साल की उसकी बेटी पम्मी कुमारी विरोध करती थी, जिससे पिता-पुत्री में विवाद होता था।

‘पम्मी पिता को शराब पीने से रोकती थी’

पम्मी पिता को शराब पीने से रोकती थी। इससे मथुरा सिंह का उसके साथ कई बार झगड़ा हो चुका था। मथुरा सिंह ने नशे की हालत में बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और उसके शव को गड्ढे में दफनाने के बाद फरार हो गया था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article