India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

के कविता का कांग्रेस पर हमला, तेलंगाना के लोगों से झूठे चुनावी वादे करने का लगाया आरोप

04:03 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

भारत राष्ट्र समिति एमएलसी के कविता ने बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें 'चुनावी गांधी' कहा क्योंकि वह केवल चुनाव के दौरान राज्य का दौरा करते हैं। कविता ने कांग्रेस पर राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में तेलंगाना के लोगों से झूठे चुनावी वादे करने का भी आरोप लगाया, बता दें कि 30 नवंबर को होने वाले हैं और जिनकी गिनती 3 दिसंबर को होगी।

तेलंगाना के अधिकारों पर कांग्रेस नहीं होती कभी खड़ी

 

तेलंगाना में चुनाव का माहौल है, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यहां आ रहे हैं। वे गारंटी दे रहे हैं और झूठे वादे कर रहे हैं। मैं राहुल गांधी को 'चुनावी गांधी' कहूंगी क्योंकि वह केवल चुनाव के दौरान राज्य का दौरा करते हैं। जब तेलंगाना के अधिकारों की बात आती है, तो वह कभी भी राज्य के साथ खड़े नहीं होते हैं। इसे तेलंगाना के लोगों ने गंभीरता से देखा है, इसलिए लोग इस पर विश्वास नहीं करते हैं।

इससे पहले के चुनाव में बीआरएस ने की थी जीत हासिल

बीआरएस आगामी विधानसभा चुनाव जीतेगी और कांग्रेस तेलंगाना में हाशिए पर चली जाएगी। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा और चार अन्य चुनावी राज्यों के साथ वोटों की गिनती 3 दिसंबर को की जाएगी। 2018 के पिछले विधानसभा चुनावों में, बीआरएस अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे रही, 119 में से 88 सीटें जीतीं और कुल मतदान का 47.4 प्रतिशत वोट हासिल किया। कांग्रेस केवल 19 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

Advertisement
Next Article