India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्य प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- 'नौजवानों का वर्तमान व भविष्य छीना"

01:34 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेता कमल नाथ ने एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना की है। उनका कहना है कि सरकार के भ्रष्टाचार से राज्य के युवाओं को नुकसान हो रहा है। कमल नाथ ने ट्वीट किया कि सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा जैसे विभिन्न क्षेत्रों में भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार न्याय के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों की बात नहीं सुन रही है।

अपने भविष्य के लिए संघर्ष कर रहे हैं

उन्होने आगे कहा, कल जबलपुर में पूरे प्रदेश के नर्सिंग कॉलेजों के छात्रों ने प्रदर्शन किया। अपने अधिकारों के लिए प्रदर्शन कर रहे नर्सिंग छात्रों पर वाटर कैनन का उपयोग कर शिवराज सरकार ने अपना तानाशाही चेहरा उजागर कर दिया है। मैं शिवराज से पूछना चाहता हूं कि सजा फरियादी को मिलनी चाहिए या अपराधी को? असली अपराधी तो आप हैं। आप जिन छात्रों पर वाटर कैनन चला रहे हैं, वह तो पीड़ित हैं। आपने फर्जी कॉलेजों को मान्यता दी और उससे नर्सिंग घोटाला हुआ। तीन साल से परीक्षाएं न होने से छात्र परेशान हो रहे हैं और अपने भविष्य के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के छात्र आपसे पूछ रहे हैं कि आपको इस अपराध के लिए क्या दंड दिया जाए?

आपका भ्रष्टाचार का रेट कार्ड क्या था

कमलनाथ ने कुछ सवाल करते हुए पूछा, नर्सिंग घोटाले के सूत्रधार आप नहीं तो और कौन है? अगर आप सूत्रधार नहीं हैं तो आपने आज तक संबंधित विभाग के मंत्री से इस्तीफा क्यों नहीं लिया? अगर आप सूत्रधार नहीं है तो आखिर कैसे 100 से अधिक नर्सिंग कॉलेज को गलत तरीके से मान्यता मिल गई? अगर आप सूत्रधार नहीं है तो हाई कोर्ट से सख्त फैसला आने के बावजूद आपने आज तक कोई बड़ी कार्यवाही क्यों नहीं की? नर्सिंग घोटाले में आपका भ्रष्टाचार का रेट कार्ड क्या था?

Advertisement
Next Article