India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Karnataka: मुस्लिम छात्रों से पाकिस्तान जाने के लिए कहने वाली शिक्षिका का हुआ तबादला, जानें पूरा मामला?

11:34 AM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
Karnataka: कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के एक सरकारी उर्दू स्कूल में कक्षा में शोर मचाने वाले छात्रों से कथित रूप से पाकिस्तान जाने के लिए कहने वाली शिक्षिका का तबादला कर दिया गया है।शिक्षा विभाग के सूत्रों के मुताबिक, घटना 30 अगस्त की है।
हासन जिले के एक स्कूल में स्थानांतरित कर दिया
आपको बता दें शिक्षिका कक्षा में शोर मचाए जाने से नाराज थी और उसने गुस्से में छात्रों पर चिल्लाते हुए कहा कि अगर वे पढ़ना नहीं चाहते हैं, तो पाकिस्तान चले जाएं। कुछ छात्रों ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने शिक्षिका की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई।मामले के उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद स्कूल प्रबंधन ने उक्त शिक्षिका के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया और उसे हासन जिले के एक स्कूल में स्थानांतरित कर दिया।
स्कूल टीचर का तबादला कर दिया गया 
दरअसल, कर्नाटक के शिवमोग्गा में सरकारी स्कूल की महिला टीचर मंजुला देवी एक कन्नड़ भाषा की शिक्षिका का मुस्लिम छात्रों के साथ अपमानजनक व्यवहार करने के आरोप का मामला सामने आया। कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक महिला स्कूल टीचर पर कुछ मुस्लिम छात्रों ने आरोप लगाया है कि टीचर ने उन्हें कहा कि वे पाकिस्तान चले जाएं। मामले को तूल पकड़ता देख स्कूल टीचर का तबादला कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। 
Advertisement
Next Article