India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KCR की पत्नी शोभा राव ने तिरुमाला मंदिर में की पूजा-अर्चना

03:40 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

जैसे ही परीक्षा नजदीक आती है तो स्कूल के बच्चो का रुझान तैयारी के साथ मंदिर की ओर भी होता चला जाता है। जहा कम पढ़ने वाले बच्चे पास होने की उम्मीद करते है तो वही दूसरी ओर पढाई करने वाले बच्चे अच्छे अंको के लिए भगवान से प्रार्थना करते है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो चुकी है जिसमे तेलंगाना भी शमिल है। हैदराबाद से विशेष विमान से तिरूपति पहुंचने के बाद शोभा ने मंगलवार सुबह परिवार के कुछ सदस्यों के साथ दर्शन किये। उन्होंने सेवा में भाग लिया और पहाड़ी मंदिर में पूजा अनुष्ठानों के हिस्से के रूप में अपना सिर भी मुंडवाया। उनका यह दौरा मुख्यमंत्री केसीआर के खराब स्वास्थ्य की खबरों के बीच हुआ है।

वायरल बुखार से संक्रमति है सीएम के सी आर

पिछले हफ्ते, उनके बेटे और मंत्री के. टी. रामा राव ने खुलासा किया था कि वह वायरल बुखार और संक्रमण से पीड़ित हैं। भारत के चुनाव आयोग द्वारा तेलंगाना में विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद शोभा ने प्रसिद्ध मंदिर में प्रार्थना की।
मुख्यमंत्री के रूप में हैट्रिक लगाने का लक्ष्य लेकर चल रहे केसीआर 15 अक्टूबर को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) चुनाव अभियान शुरू करने वाले हैं और उसी दिन चुनाव घोषणापत्र भी लॉन्च करेंगे।

पार्टी ने बैठकों की घोषणा

पार्टी ने केसीआर द्वारा संबोधित की जाने वाली सार्वजनिक बैठकों की एक श्रृंखला की भी घोषणा की है। बीआरएस प्रमुख, दो विधानसभा सीटों गजवेल और कामारेड्डी से चुनाव लड़ेंगे। वह 9 नवंबर को नामांकन दाखिल करने की योजना बना रहे हैं। 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 30 नवंबर को होने हैं। बीआरएस ने पहले ही 115 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

Advertisement
Next Article