India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kolkata में भरभराकर गिरी 5 मंजिला इमारत, 2 की मौत,13 को बचाया गया

01:08 PM Mar 18, 2024 IST
Advertisement

पश्चिम बंगाल में मेटियाब्रुज इमारत ढहने से दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई, जबकि 5 से 6 लोग घायल बताए जा रहे है। बचाव अभियान जारी है।अबतक 13 लोगों को मलबे से निकाला गया है और कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस ने कहा

पश्चिम बंगाल के अग्निशमन और आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि घटनास्थल से अभी तक 13 लोगों को बचाया गया है।बोस ने कहा, "अभी 13 लोगों को बचाया गया है और दो की मौत की खबर है। मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये और घायलों को 1 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।"इस बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना स्थल का दौरा किया और दक्षिण कोलकाता के यूनिपोन अस्पताल में घायलों से मुलाकात की।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि दक्षिण कोलकाता के मेटियाब्रुज़ इलाके में पांच मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से वह "दुखी" हैं।

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने पोस्ट किया

मुख्य सचिव, गृह सचिव और कोलकाता पुलिस आयुक्त से पश्चिम बंगाल राज्य आपदा प्रबंधन टीम को चल रहे बचाव और राहत अभियान में शामिल करने का आग्रह करते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने पोस्ट किया, "मुझे संभावित हताहतों के बारे में उन्मत्त कॉल मिल रही हैं। कृपया किसी भी टीम को भेजें।" पीड़ितों को बचाने में मदद कर सकते हैं, चाहे वह अग्निशमन कर्मचारी हों, पुलिस हों या कोई अन्य टीम हो।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article