India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्यप्रदेश के कांग्रेस के चीफ कमलनाथ का शिवराज सिंह पर बड़ा हमला, बोले आपके झूठी मशीन की स्पीड है दोगुनी

01:18 PM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर तंज कसते हुए शिवराज सरकार को धैर्य रखने की बात कही है। बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा की ‘जन आशीर्वाद यात्राओं’ के औपचारिक समापन को यादगार बनाने के लिए जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ का आयोजन किया जा रहा है।

आपकी झूठ मशीन की रफ्तार दोगुनी 

कमलनाथ ने एक ट्ववीट करते हुए लिखा कि शिवराज जी, आप धैर्य रखें। प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें किसी न किसी झूठ में शामिल कर लेते हैं। आपकी झूठ मशीन की दोगुनी रफ्तार से मध्य प्रदेश की जनता के साथ-साथ प्रधानमंत्री भी परेशान हैं, इसीलिए उन्होंने आपको पूरे चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया है। आप देश के पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं हैं

किसानों की आय घटी 

कमलनाथ ने आगे कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रीवा में थे तब शिवराज जी ने उनसे कहा था कि किसानों की आय दोगुनी से अधिक हो गई है, जबकि उनकी नीति आयोग की रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के किसानों की आय घट गई है।आगे उन्होंने कहा, जब प्रधान मंत्री भोपाल में थे तब आपने(शिवराज) उन्हें गलत पर्चा थमाया और उन्होंने मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत ₹100 लीटर से कम बताई। इस तरह उन्हें एक और झूठ में शामिल कर लिया गया। गैस सिलेंडर की कीमतों पर आपका झूठ भी प्रधानमंत्री को भारी पड़ रहा है। आप किसी को 450 रुपये में गैस सिलेंडर देते नहीं बल्कि कहते हैं कि देंगे, जबकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि 900 रुपये में सिलेंडर देंगे।

बुन्देलखण्ड पर ध्यान नहीं दिया

राज्य कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिए जाने का भी आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री के सागर जिले के दौरे के दौरान आप(शिवराज) ने उन(पीएम) से कहा था कि कांग्रेस सरकार ने बुन्देलखण्ड पर ध्यान नहीं दिया जबकि यूपीए सरकार ने बुन्देलखण्ड क्षेत्र को 7200 करोड़ रुपये का विशेष बुन्देलखण्ड पैकेज दिया था। उन्होंने आगे कहा कि जब शिवराज जी के पास कुछ करने के लिए नहीं बचा है तो वह झूठ पर झूठ बोल रही है।

Advertisement
Next Article