India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh: छिंदवाड़ा में जगत गुरु रामभद्राचार्य ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

01:46 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

MP Election: इस साल मध्य प्रदेश में चुनाव होने वाले है। ऐसे में सियासत भी काफी तेज हो गई है। इस दौरान छिंदवाड़ा में जगत गुरु रामभद्राचार्य ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में कमलनाथ और शिवराज की लड़ाई नहीं है.ये लड़ाई धर्म और अधर्म की लड़ाई है। सनातन को बीमारी कहने वालों को मटिया मेट होना पड़ेगा। उन्होंने कहा ''कमलनाथ जी उदय निधि को सनातन विरोधी बयान पर एक वाक्य बोले देते तो मुझे संतोष होता। मुझे बहुत पीड़ा है।
चौरई में रामभद्रा चार्य जी ने रामकथा के दौरान कहा......
आपको बता दें आज छिंदवाड़ा के चौरई में रामभद्रा चार्य जी ने रामकथा के दौरान कहा ''ये लड़ाई मोदी और सोनिया की नहीं है। ये लड़ाई कमलनाथ जी और शिवराज की नही है और न ही ये लड़ाई एनडीए और india की है। ये लड़ाई धर्म और अधर्म के बीच है। इन्होने कहा कि मैं किसी का कोई विरोध नहीं कर रहा हूं। सब हमारे हैं। अब ये चुनाव धर्म और अधर्म की लड़ाई है। साथ ही उदय निधि स्टालिन ने सनातन धर्म को बीमारी कहा है उनको निश्चित रूप से दंड मिलेगा,जो सनातन धर्म का विरोध करेगा उनको मटिया मेट होना पड़ेगा। सब हमारे है सभी मुझे प्रिय है।
उदय निधि स्टालिन ने बहुत बड़ा अनर्थ किया-रामभद्राचार्य
आगे उन्होंने कहा कि उदय निधि स्टालिन ने बहुत बड़ा अनर्थ किया है। इस मामले में एक भी जिम्मेदार नेता ने बयान दे दिया होता तो मुझे अच्छा लगता। किसी ने कोई बयान नहीं दिया सभी सनातन धर्म की रोटी खाते हैं। उन्होंने कहा- 'मैं कमलनाथ जी को बहुत प्रेम करता हूं वो हनुमान जी के भक्त हैं, परंतु कमलनाथ जी ने इसमें एक बयान दे दिया होता तो कि उदय निधि को ऐसा बयान नही देना चाहिए था तो मुझे बहुत संतोष होता. उन्ही की जनपद में मुझे पीड़ा है बहुत पीड़ा है। कोई कुछ नही बोले मैं तो बोलूंगा.'' उन्होंने कहा कि अब तो जनता जनार्दन बता देगी कि सनातन धर्म बीमारी है या सनातन धर्म का विरोध करने वाले बीमारी हैं।

Advertisement
Next Article