India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्य प्रदेश : कमलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस बार हटा देगी

01:24 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ ने मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य की जनता जल्द ही सीएम चौहान को अलविदा कह देगी जिन्होंने पिछले 18 वर्षों में राज्य को बर्बाद कर दिया है।
विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा पर कमल नाथ ने कहा, अब समय आ गया है जब झूठ और घोषणाओं की मशीन बंद होने वाली है। मध्य प्रदेश के लोग शिवराज सिंह चौहान को अलविदा कहेंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है कि मध्य प्रदेश की जनता पीड़ित है और हर वर्ग दुखी है। भारतीय जनता पार्टी और सीएम चौहान को भी इसका एहसास है।

जनता उन्हें जवाब देगी

इस बीच जब उनसे पूछा गया कि सीएम चौहान यह दावा कर रहे हैं कि वह राज्य में फिर से सत्ता में लौटने वाले हैं। तो कमल नाथ ने कहा कि सीएम चौहान क्या कह सकते हैं? वह यह नहीं कह सकते थे कि वे हार रहे हैं। सभी को घर बैठना चाहिए।उसके पास और कोई उपाय नहीं है।

भाजपा के उम्मीदवारों की चौथी सूची पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिसमें सीएम सहित 24 राज्य कैबिनेट मंत्रियों को आगामी चुनावों के लिए मैदान में उतारा गया है। कांग्रेस नेता ने कहा, मंत्रियों को मैदान में उतारा गया है। यह अच्छा है। इन मंत्रियों ने अपने निर्वाचन क्षेत्रों में क्या किया है स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है और अब जनता उन्हें जवाब देगी और उन्हें उनके पदों से हटा देगी।

सभी कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेंगे

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को खुद तय करना चाहिए कि वह इस चुनाव में कितनी सीटें हारेगी। वे किसी को भी मैदान में उतार सकते थे। हारना तय था। मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने उन्हें अच्छी तरह से पहचान लिया है और अब सीएम चौहान की घोषणा मशीन और झूठ मशीन बंद हो गई है। इससे पहले सीएम चौहान ने दावा किया कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है। सभी कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेंगे और उन्हें विश्वास है कि भाजपा इस बार राज्य में अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल करेगी।

 

Advertisement
Next Article