IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

5 मार्च को Amit Shah महाराष्ट्र दौरे पर, चुनावी बैठकों और रैलियों में लेंगे हिस्सा

02:45 PM Mar 02, 2024 IST
Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित चुनाव संबंधी बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पांच मार्च को महाराष्ट्र के अकोला, जलगांव और छत्रपति संभाजीनगर जाएंगे। पार्टी के प्रदेश इकाई के प्रमुख ने शनिवार को यह जानकारी दी।इस साल अप्रैल या मई में लोकसभा चुनाव होने की संभावना है।

अमरावती लोकसभा क्षेत्रों पर चर्चा की जाएगी

भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने कहा कि शाह मंगलवार सुबह 11 बजे अकोला में भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति और उसकी कोर समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें चंद्रपुर, बुलढाणा, अकोला, यवतमाल, वर्धा और अमरावती लोकसभा क्षेत्रों पर चर्चा की जाएगी।उन्होंने बताया कि अकोला के बाद शाह जलगांव जाएंगे, जहां वह अपराह्न दो बजे युवाओं के सम्मेलन ‘महा युवा सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे।उन्होंने बताया कि इसके बाद पूर्व भाजपा प्रमुख शाम छह बजे छत्रपति संभाजीनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।

शाह 'नारी शक्ति वंदना’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

उन्होंने कहा कि शाह के दौरे से एक दिन पहले भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा चार मार्च को नागपुर में ‘नमो युवा सम्मेलन’ में युवाओं को संबोधित करेंगे।उन्होंने कहा, ‘‘महाराष्ट्र से लगभग एक लाख युवा इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।’’बावनकुले ने कहा कि भाजपा युवाओं से भारत के विकास के उनके दृष्टिकोण के बारे में राय मांगेगी, जिसे भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में शामिल करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा।भाजपा नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छह मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ‘नारी शक्ति वंदना’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article