For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाराष्ट्र : एनसीपी विधायक के भतीजे ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 19 वर्षीय युवक की मौत

02:19 PM Jun 23, 2024 IST
महाराष्ट्र   एनसीपी विधायक के भतीजे ने बाइक सवार को मारी टक्कर  19 वर्षीय युवक की मौत
NCP MLA's nephew hits a bike rider

महाराष्ट्र : पुणे के मंचर में कलंब गांव के पास पुणे नासिक हाईवे पर शनिवार देर रात एक दुखद सड़क दुर्घटना में 19 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। आरोप है कि एनसीपी विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार, खेड़ से एनसीपी विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे को दुर्घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। क्योंकि यह उनकी गाड़ी थी जो पीड़ित की बाइक से टकराई थी।

Highlight : 

  • NCP विधायक के भतीजे ने बाइक सवार को मारी टक्कर
  • 19 वर्षीय एक लड़के की हुई मौत
  • दुर्घटना के सिलसिले में मयूर गिरफ्तार

देर रात एक दुखद सड़क दुर्घटना

शनिवार देर रात एक दुखद सड़क दुर्घटना में 19 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। आरोप है कि एनसीपी विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार, खेड़ से एनसीपी विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे को दुर्घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार

मंचर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना शनिवार रात करीब 9 बजे हुई जब एनसीपी विधायक के भतीजे 34 वर्षीय मयूर साहेबराव मोहिते हाईवे पर अपनी कार चला रहे थे। किसी अन्य वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में मोहिते की कार विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक से टकरा गई। टक्कर के कारण ओम भालेराव की दुखद मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति घायल हो गया।

दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू

पुलिस ने मोहिते को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ घातक दुर्घटना के लिए आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है। मंचर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×