India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Manipur: मणिपुर हिंसा में लापता दो छात्रों के शव की तस्वीरें हुई वायरल, एन बीरेन सरकार ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

10:57 AM Sep 26, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में हिंसा प्रभावित मणिपुर में इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई। एक बार फिर जुलाई के महीने में लापता हुआ दो छात्रों के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो होने लगीं। इस मामले पर राज्य सरकार ने त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
मामले की जांच पहले ही सीबीआई को सौंप दी गई
आपको बता दें मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान जारी किया गया कि मामले की जांच पहले ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई है। दोनों छात्रों की पहचान 17 साल के हिजाम लिनथोइनगांबी और 20 साल के फिजाम हेमजीत के रूप में की गई है. सोमवार (25 सितंबर) को जारी एक बयान में कहा गया, “राज्य सरकार के संज्ञान में आया है कि जुलाई, 2023 से लापता दो छात्रों, फिजाम हेमजीत (20 वर्ष) और हिजाम लिन्थोइनगांबी (17 वर्ष) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पता हो कि राज्य के लोगों की इच्छा के अनुसार यह मामला पहले ही सीबीआई को सौंप दिया गया है.”
अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया
इसके साथ ही इस बयान में कहा गया, “मणिपुर पुलिस केंद्रीय जांच एजेंसियों के सहयोग से दोनों छात्रों के लापता होने की परिस्थितियों का पता लगाने और हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान करने के लिए सक्रिय रूप से चांच कर रही है। साथ ही सुरक्षाबलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है.”

Advertisement
Next Article