India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कोच्चि ब्लास्ट पर राज्य मंत्री मुरलीधरन ने जताई चिंता

06:28 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

केरल के कोच्चि में हुए विस्फोट को लेकर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और भाजपा नेता वी मुरलीधरन ने चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह देखना परेशान करने वाला है कि उनका गृह राज्य हिंसा का केंद्र बनता जा रहा है। यहां ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिन्हें आतंकवादी कृत्य करार दिया जा सकता है।

आतंकवादी कृत्यों से जुड़ी हो रही घटनाएं
रविवार को हुए विस्फोटों के मद्देनजर तिरुवनंतपुरम से समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, MoS ने कहा, "मैं ईसाई समुदाय की प्रार्थना सभा के दौरान एक कन्वेंशन सेंटर में बम विस्फोटों के बारे में जानकर हैरान था। यह परेशान करने वाली बात है कि केरल आतंकवादी कृत्यों से जुड़ी घटनाओं का केंद्र बन रहा है।" गृह मंत्री अमित शाह पहले ही केरल के मुख्यमंत्री से बात कर चुके हैं। मेरी भी मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर बातचीत हुई है।

केंद्रीय एजेंसियां कर रही मामले की जांच
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां घटना की जांच कर रही हैं और प्रारंभिक जांच के निष्कर्षों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मुरलीधरन ने कहा, "केंद्रीय एजेंसियों ने पहले ही घटना की जांच शुरू कर दी है। मुझे यकीन है कि वे इस घटना की तह तक जाएंगे और पता लगाएंगे कि कौन जिम्मेदार थे। वे घटना के पीछे की प्रेरणाओं पर भी प्रकाश डाल सकेंगे। हम अगले कदम पर निर्णय लेने से पहले जांच के विवरण सामने आने का इंतजार करेंगे।

Advertisement
Next Article