India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्यप्रदेश में I.N.D.I.A की दो दर्जन से ज्यादा रैली रद्द, CM चौहान ने साधा निशाना

06:57 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
मध्य प्रदेश में इंडिया  गठबंधन द्वारा अपनी रैली रद्द करने के बाद, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि वे डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के “सनातन धर्म को खत्म करने” के आह्वान पर जनता के गुस्से का सामना करने से डरते हैं।
“जनता के गुस्से को देखने के बाद उन्होंने INDIA  की रैली रद्द कर दी… लोग गुस्से में थे कि ‘सनातन धर्म’ का अपमान किया गया है और राहुल गांधी, सोनिया गांधी, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह इस पर चुप थे। वे इस वजह से डर गए।” सीएम चौहान ने कहा।  
दो दर्जन से अधिक विपक्षी दलों की पहली संयुक्त सार्वजनिक बैठक रद्द 
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में दो दर्जन से अधिक विपक्षी दलों की पहली संयुक्त सार्वजनिक बैठक रद्द कर दी गई है। नाथ ने यह टिप्पणी शनिवार को राज्य की राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए की। राज्य में इंडिया  की रैली के बारे में पूछे जाने पर नाथ ने कहा, ”रैली नहीं होने जा रही है। इसे रद्द कर दिया गया है। इससे पहले, इंडिया ब्लॉक ने अक्टूबर के पहले सप्ताह में चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी पहली संयुक्त सार्वजनिक बैठक आयोजित करने का फैसला किया था और कहा था कि घटक दल जल्द से जल्द सीट-बंटवारे पर बातचीत शुरू करेंगे।
Advertisement
Next Article