India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP: कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी, पूर्व विधायक फुंदर चौधरी ने BJP का थामा हाथ

04:24 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को झटका देते हुए, कांग्रेस के दो नेता सिद्धार्थ तिवारी और फुंदर चौधरी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं। तिवारी मप्र के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दिवंगत श्रीनिवास तिवारी के पोते हैं और चौधरी पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक हैं।

कांग्रेस को बताया ठेकेदार पार्टी

दोनों नेताओं ने राजधानी भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली, उन्होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुआ हूं, उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ठेकेदार पार्टी बन गई है और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश का ठेका कमलनाथ को दे दिया है।

 

फुंदर चौधरी ने बताई कांग्रेस छोड़ने के पीछे की वजह

वहीं, पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व विधायक फुंदर चौधरी ने कहा, मैं दलित समुदाय से आता हूं और कांग्रेस में हमारी कोई नहीं सुनता, जब हम फोन करते हैं तो कोई हमारा फोन नहीं उठाता, इसमें पैसे लेकर टिकट दिया जाता है, मेरे पास पैसे नहीं हैं, इसलिए मुझे टिकट नहीं दिया गया, चौधरी ने आगे कहा कि वह पहले पार्टी के लिए काम करेंगे और फिर उन्हें भविष्य में टिकट मिलेगा।

Advertisement
Next Article