India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP: विधानसभा चुनाव से पहले मैदान में उतरे राहुल गांधी, 'जन आक्रोश यात्रा' में होंगे शामिल

11:30 AM Sep 29, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शनिवार, 30 सितंबर को चुनावी राज्य मध्य प्रदेश का दौरा करने वाले हैं और वह यहां कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में भाग लेंगे। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने राहुल गांधी के प्रदेश दौरे की पुष्टि की है और कहा है कि राहुल गांधी शाजापुर जिले के कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे, एक वीडियो संदेश में पटवारी ने कहा, कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में जनता का दर्द सड़कों पर लाने के लिए 'जन आक्रोश यात्रा' अभियान चला रही है।

जानें राहुल गांधी के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

राज्य सरकार के समक्ष युवाओं, महिलाओं, किसानों, कर्मचारियों, आम लोगों के दर्द को व्यक्त करने के लिए पार्टी वरिष्ठ नेताओं के साथ पूरे राज्य में सात स्थानों से यह यात्रा निकाल रही है। उन्होंने कहा, इसी कड़ी में राहुल गांधी 30 सितंबर को शाजापुर जिले के कालापीपल विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा में शामिल होने आ रहे हैं, कांग्रेस पार्टी 19 सितंबर से राज्य भर के सात अलग-अलग क्षेत्रों से 11,400 किलोमीटर और लगभग सभी विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए 'जन आक्रोश यात्रा' निकाल रही है। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

कार्यकर्ता महाकुंभ के संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला था हमला

मतदान के माध्यम से, राज्य 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायकों का चुनाव करेगा। इस सप्ताह की शुरुआत में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य का दौरा किया और 25 सितंबर को भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित किया। रैली में बोलते हुए प्रधानमंत्री ने राज्य और केंद्र में अपने कार्यकाल के दौरान मध्य प्रदेश को अविकसित बनाए रखने के लिए कांग्रेस की आलोचना की थी। प्रधानमंत्री ने कहा था, आजादी के बाद कांग्रेस ने कई वर्षों तक मध्य प्रदेश पर शासन किया। लेकिन कांग्रेस सरकार के कुशासन ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्यों में रखा। मध्य प्रदेश में अपने कार्यकाल के दौरान भाजपा ने राज्य को नई ऊर्जा के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। विशेष रूप से, पिछले कुछ हफ्तों से, भाजपा राज्य के पांच अलग-अलग स्थानों से एक जन-संपर्क कार्यक्रम, जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है। उन यात्राओं के समापन को चिह्नित करने के लिए पीएम मोदी ने 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित किया।

Advertisement
Next Article