India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mumbai: मुलुंड में जिम ट्रेनर ने खोया आपा, लकड़ी का मुदगल उठा युवक को दे मारा, गिरफ्तार

10:35 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

Mumbai: मुंबई के मुलुंड इलाके में एक जिम ट्रेनर ने युवक के सिर पर मुदगल से हमला कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिम में खड़े 20 वर्षीय युवक पर अचानक मुदगल से हमला करते जिम ट्रेनर की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो क्लिप में काले रंग की पोशाक में खड़ा शख्स खाकी रंग के कपड़े पहने युवक पर व्यायाम के लिए इस्तेमाल होने वाले लकड़ी के मुदगल से वार करता देखा जा सकता है। घटना 17 जुलाई की है। जो मुलुंड के फिटनेस इंटेलिजेंट जिम में घटी।

वीडियो हो रहा वायरल



वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जिम में अन्य लोगों से साथ बात करते हुए वर्कआउट कर रहा है वहीं उससे कुछ दूरी पर जिम ट्रेनर उसको लगातार घूर रहा है। कुछ ही देर बाद ट्रेनर उसकी ओर एक मुदगल ले कर बढ़ता है और सिर पर दे मारता है। उसकी इस हरकत से आस पास के लोग हैरान रह जाते हैं। आनन फानन में उसको और हिंसक होने से रोकते दिखते हैं।

आरोपी हुआ गिरफ्तार



इस दौरान 20 साल का युवक अपना सिर पकड़ कर बैठता दिख रहा है। इस फुटेज में जिम ट्रेनर अपनी हरकत के लिए शर्मिंदा होने की बजाय लोगों से खुद को छुड़ा उसे फिर मारने के लिए आगे बढ़ने की कोशिश करता दिख रहा है। इस दौरान शॉर्ट्स पहना शख्स उसे खींच कर वहां से दूर ले जाता दिख रहा है। इस मामले में युवक युगेश की शिकायत पर नवघर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया। कथित तौर पर पूछताछ में जिम ट्रेनर ने बताया कि युवक वर्क आउट के दौरान उसे घूर रहा था जो उसे पसंद नहीं आया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article