India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मतदान के दिन मुंबई मेट्रो ने यात्रियों के लिए रखा खास ऑफर

04:27 PM May 03, 2024 IST
Advertisement

Mumbai Metro Special Offer: मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान के दिन 20 मई को मुंबई उपनगरों में मेट्रो लाइन 2ए और 7 के यात्रियों को 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी। मुंबई 1 कार्ड, पेपर क्यूआर और पेपर टिकटों का उपयोग करने वाले मुंबई मेट्रो के यात्रियों को बेस किराए पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट के साथ मतदान केंद्रों तक यात्रा करने और मतदान के बाद घर लौटने का विशेषाधिकार प्राप्त होगा।

Highlights:

20 मई को मुंबई मेट्रो ने अपने यात्रियों को छूट देने की पहल की

महा मुंबई मेट्रो ऑपरेशन कॉरपोरेशन ने कहा, ''मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) में रहने वाले लोग वोट डालने के लिए विभिन्न कोनों से यात्रा करेंगे। ऐसे में 20 मई को मुंबई मेट्रो ने अपने यात्रियों को छूट देने की पहल की है। यह सार्थक दिशा एमएमआर के नागरिकों को अपने निर्धारित मतदान केंद्रों तक पहुंचने और अतिरिक्त सुविधा के साथ लोकतंत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने की अनुमति देती है। इसके अलावा, यह कदम यात्रियों को मुंबई मेट्रो की सेवाओं से अधिक संतुष्ट महसूस कराता है।''

मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी में सक्रिय रूप से भाग ले रही

महा मुंबई मेट्रो यात्रियों को अपने नागरिक कर्तव्य को पूरा करने और चुनावों में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए स्वीप व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी में सक्रिय रूप से भाग ले रही है। इस पहल का उद्देश्य नागरिकों को मतदान के अधिकार का उपयोग करके राष्ट्र में योगदान देने के लिए प्रेरित करना है।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article