India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Odisha : कांग्रेस और माकपा ने ओडिशा विधानसभा सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक में हिस्सा नहीं लिया

07:57 PM Jul 21, 2024 IST
Advertisement

Odisha : ओडिशा में विपक्षी कांग्रेस और माकपा ने विधानसभा सत्र से पहले रविवार को स्पीकर सूरमा पाढ़ी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भाग नहीं लिया।

Odisha विधानसभा सत्र

Odisha : ओडिशा में विपक्षी कांग्रेस और माकपा ने विधानसभा सत्र से पहले रविवार को स्पीकर सूरमा पाढ़ी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भाग नहीं लिया।विपक्ष के नेता नवीन पटनायक बैठक में शामिल नहीं हुए। बीजू जनता दल (बीजद) का प्रतिनिधित्व उसकी मुख्य सचेतक प्रमिला मलिक ने किया।कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बहिनीपति ने कहा कि पार्टी बैठक में शामिल नहीं हुई क्योंकि इस बात पर निर्णय नहीं हुआ कि विधायक दल का नेता कौन होगा।

संसदीय कार्य मंत्री मुकेश महालिंग ने कहा, बीजद के मुख्य सचेतक के साथ हमारी चर्चा हुई और उन्होंने सदन के सुचारू संचालन के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है।उन्होंने कहा, कांग्रेस ने अभी तक विधानसभा में अपने नेता का नाम तय नहीं किया है। मैंने सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शरत पटनायक से बात की और उनसे बैठक में एक विधायक भेजने का अनुरोध किया।बैठक में माकपा के एकमात्र विधायक भी शामिल नहीं हुए।

विधानसभा(Odisha) सचिवालय द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, सत्र सोमवार को शुरू होगा और 13 सितंबर तक चलेगा। तय कार्यक्रम के अनुसार, सत्र में 27 कार्य दिवस होंगे और 2024-25 का बजट 25 जुलाई को पेश किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article