India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Loksabha Election 2024: राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के भिंड में जनसभा को करेंगे संबोधित

04:01 AM Apr 30, 2024 IST
Advertisement

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के भिंड में आज राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर सभी दलों के वरिष्ट नेताओं का प्रदेश में जमावड़ा लगना जारी है। इससे पहले राहुल गांधी पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए 8 अप्रैल को मंडला और शहडोल में रैली करने आए थे।

6 मई को भी राहुल गांधी का MP दौरा

राहुल गांधी चौथे चरण के चुनाव प्रचार के भी मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। 6 मई को राहुल गांधी झाबुआ और 7 मई को बड़वानी दौरे पर रहेंगे। आपको बता दे कि झाबुआ और बड़वानी सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों के लिए मतदान होगा। मध्य प्रदेश में पहले चरण और दूसरे चरण में कुल 12 सीटों पर मतदान हो चुका है। और अब तीसरे और चौथे चरण में 17 सीटों पर मतदान होना है।

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 7 मई को होने है, तीसरे चरण में 94 सीटों के लिए वोटिंग होंगी। जिसकों लेकर सभी पार्टीयां चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। पार्टीयों के सभी नेता लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को हल करने के वादे कर रही है। साथ ही बता दे कि, तीसरे चरण में असम में की 04, बिहार की 05, छत्तीसगढ़ की 07, मध्यप्रदेश की 09, महाराष्ट्र की 11, दादर-नगर हवेली और दमन-दीव में दो सीटें, गोवा की 2 सीटें, कर्नाटक की शेष बची 14, जम्मू-कश्मीर की 1 सीट, प. बंगाल की 04, गुजरात की 25 और उत्तर प्रदेश की 10 सीटों के लिए मतदान होना है।

Advertisement
Next Article