India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Telangana: राहुल गांधी बृहस्पतिवार को चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

12:20 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

Telangana: अब जल्द ही तेलंगाना में चुनाव होने वाले है, जिसकी तैयारियों में सभी पार्टी पूरे जोश के साथ जुटी है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी के प्रचार अभियान में जुटे राहुल गांधी बृहस्पतिवार को पेडापल्ली और करीमनगर में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।30 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिये मतदान होना है।

आपको बता दें तेलंगाना में कांग्रेस इकाई ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में लिखा,''राहुल, पार्टी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय 'विजय भेरी यात्रा' में शामिल होंगे जिसकी शुरुआत बुधवार से हो रही है।''राहुल इस दौरान ‘हाउसिंग बोर्ड सर्कल’ से करीमनगर के राजीव चौक तक 'पदयात्रा' भी करेंगे और जहां वह शाम एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित करेंगे।

 

प्रियंका गांधी बुधवार को मुलुगु में एक चुनावी रैली में हुए थे शामिल
आपको बता दें राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाद्रा बुधवार को मुलुगु में एक चुनावी रैली में शामिल हुए थे और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि दोनों के बीच 'गुप्त साठगांठ' है।उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि बीआरएस तेलंगाना चुनाव जीते। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा, बीआरएस तथा असदुद्दीन ओवैसी नीत ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) कांग्रेस को हराने के लिए एक साथ मिलकर काम कर रही हैं।
ओवैसी ने कांग्रेस पर किया पलटवार
इस दौरान कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि जैसा कि अनुमान लगाया गया था, राहुल गांधी का बी-टीम अभियान शुरू हो गया है और पूछा कि उन्होंने अपनी अमेठी लोकसभा सीट भाजपा को उपहार क्यों दी।ओवैसी ने बीती रात 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,''अनुमान के मुताबिक राहुल बाबा का ‘बी टीम’ वाला रोना शुरू हो गया है। उन्होंने अपनी अमेठी लोकसभा सीट भाजपा को त्योहार में क्यों दे दी। तेलंगाना में भाजपा इतनी कमजोर क्यों है अगर उसके पास यहां बी-टीम है? बाबा को एक ‘सुरक्षित सीट’ ढूंढने के लिए वायनाड क्यों जाना पड़ा?''

Advertisement
Next Article