India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महुआ मोइत्रा पर लगे आरोपों के बाद समर्थन में उतरे संजय राउत, BJP को नहीं भाते अडानी पर पूछे गए सवाल

05:32 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने सोमवार को लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे के टीएमसी सांसद के खिलाफ "कैश फॉर क्वेरी" के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी  पर निशाना साधा। महुआ मोइत्रा. भाजपा की कट्टर आलोचक रहीं राउत ने सोमवार को कहा कि यह उनका मनोबल गिराने की कोशिश है।

निशिकांत दुबे ने जांच समिति मांग की

राउत ने 2024 के लोकसभा चुनाव जीतने का भी भरोसा जताया। राउड ने कहा, यह उन्हें हतोत्साहित करने का एक प्रयास है। भाजपा विपक्ष को नष्ट कर रही है, लेकिन वे 2024 में सत्ता में नहीं आएंगे, इंडिया गठबंधन आएगा। इसके बाद, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक पत्र लिखकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर "पूछताछ के लिए नकद" में शामिल होने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एक जांच समिति की मांग की।

जानिए क्या है पूरा मामला

दुबे ने उन्हें सदन से "तत्काल निलंबित" करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि नकदी और उपहारों के बदले संसद में प्रश्न पूछने के लिए उनके और व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी के बीच रिश्वत का आदान-प्रदान किया गया था। संसद में 'पूछताछ के लिए नकद' का गंदा मामला फिर से उभरना शीर्षक वाले अपने पत्र में, दुबे ने आरोप लगाया है कि विशेषाधिकार का गंभीर उल्लंघन, 'सदन की अवमानना' और आईपीसी की धारा 120 ए के तहत एक 'आपराधिक अपराध है।

Advertisement
Next Article