India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संजय राउत का हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर पलटवार, BJP की तुलना हमास संगठन से की

12:39 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने बीजेपी की तुलना आतंकी संगठन हमास से करके विवाद खड़ा कर दिया है। इजराइल-हमास संघर्ष पर राकांपा प्रमुख शरद पवार की टिप्पणियों पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की एक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि असम के मुख्यमंत्री जिस पार्टी से हैं वह 'हमास' से कम नहीं है।

बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है दुरुपयोग

बीजेपी पार्टी हमास से कम नहीं है, वह केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और विपक्ष को नष्ट कर रही है। भाजपा को पहले इतिहास पढ़ना और समझना चाहिए। फ़िलिस्तीन-इज़राइल के समर्थन पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में जानना चाहिए।

हिमंत बिस्वा सरमा ने सुप्रिया सुले को लेकर क्या दिया था विवादित बयान

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शरद पवार और उनकी बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले पर सीधा हमला बोला था, सरमा ने कहा, मुझे लगता है कि शरद पवार हमास के लिए लड़ने के लिए सुप्रिया सुले को गाजा भेजेंगे। सरमा को जवाब देते हुए, लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने आज कहा कि भाजपा को ऐसी टिप्पणी करने से पहले शरद पावत के भाषण को ध्यान से सुनने की जरूरत है। मैं आश्चर्यचकित हूं क्योंकि हिमंत बिस्वा सरमा का डीएनए मेरे जैसा ही है, वह मूल रूप से कांग्रेस से हैं। उनका और मेरा डीएनए एक ही है, आप जानते हैं कि भाजपा महिलाओं के प्रति कैसे अपमानजनक है।

 

 

Advertisement
Next Article