India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीजेपी नेता Satnam Singh Bitta को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

04:19 PM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा(Satnam Singh Bitta ) और उनके परिवार को पाकिस्तान से वाट्सएप कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्हें फोन आया है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुम बीजेपी से रुखसत नहीं हुए, तो तुम्हारा हश्र बुरा होगा। उन्हें 92305565843 नंबर से फोन आया।

Satnam Singh Bitta को मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा(Satnam Singh Bitta ) और उनके परिवार को पाकिस्तान से वाट्सएप कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी मिली है।उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे धमकी भरे लहजे में कहा, “अगर तुमने बीजेपी नहीं छोड़ी, किसानों का नेतृत्व करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पैरोकारी करना बंद नहीं किया, तो तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”

Satnam Singh Bitta : बिट्टा ने इस फोन कॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जिसको जो करना है, कर ले, मैं कल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ था, हूं और आगे भी रहूंगा। मैं बीजेपी का साथ नहीं छोड़ूंगा। अगर किसी को लगता है कि मैं इन धमकियों के आगे घुटने टेक दूंगा, तो यह उसकी गलतफहमी है।”पुलिस कमिश्नर जालंधर स्वपन शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद बीजेपी नेता को जांच का आश्वासन दिया और कहा कि आपको कोई आंच नहीं आने देंगे।

Satnam Singh Bitta : बीजेपी नेता नेता ने कहा, “उन्हें सुबह 11:15 बजे पाकिस्तान से फोन आया था। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुमने प्रधानमंत्री मोदी का साथ नहीं छोड़ा, तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”उल्लेखनीय है कि पंजाब में लगातार कई राजनीतिज्ञों सहित अन्य हस्तियों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।
बता दें कि सतनाम सिंह ने 2022 में कांग्रेस में उपेक्षित होने के बाद बीजेपी का दामन थामा था। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा था कि यहां एक छोटे से कार्यकर्ता को भी उसकी मेहनत के लिए सराहा जाता है, लेकिन वहां (कांग्रेस) ऐसा नहीं होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article