India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वचन पत्र को सफेद झूठ दिया करार

04:34 PM Oct 17, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी पर उनके चुनाव घोषणापत्र को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का घोषणापत्र नहीं है, बल्कि कांग्रेस का झूठ पत्र है। कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के बाद सीएम चौहान ने यहां बयान दिया है।

पहले के चुनावी वादों को लेकर कसा तंज

पांच साल पहले उन्होंने जनता से 900 से अधिक वादे किए लेकिन उनमें से नौ भी पूरे नहीं किए। आज तक लोग तरस रहे हैं। युवाओं को कब मिलेंगे रुपये 4000 बेरोजगारी भत्ता? समर्थन मूल्य पर बोनस कब दिया जाएगा? एक नहीं बल्कि कई वादे किए गए, वे सभी झूठे निकले और आज फिर झूठ का पत्र पेश किया। जनता इन झूठे वादों पर भरोसा नहीं करने वाली है क्योंकि जनता जानती है कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है। वह जो नहीं कहती उसे भी पूरा करती है जैसे 'मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना' में ऐसा नहीं था।

भाजपा ने कहा, कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी जनता

उन्होंने आगे कहा कि जनता कांग्रेस की सच्चाई जानती है और भ्रमित नहीं होगी, दूसरी ओर, सीएम चौहान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफीज ने पलटवार करते हुए कहा कि उनका घोषणा पत्र उनका वचन पत्र था और कमल नाथ ने जो वादा किया था उसे पूरा किया। सीएम चौहान कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं जबकि जनता भाजपा पर वही आरोप लगाती है।

Advertisement
Next Article