India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तमिलनाडु सरकार युवराज उदयनिधि स्टालिन के इर्द-गिर्द ही रहती है: BJP

08:21 AM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह "क्राउन प्रिंस" उदयनिधि स्टालिन के इर्द-गिर्द घूमती है।उन्होंने सरकार पर कृषि क्षेत्र और किसानों की उपेक्षा का भी आरोप लगाया। तमिलनाडु के इरोड जिले के भवानी क्षेत्र में अपनी "एन मन एन मक्कल" पथ यात्रा के तीसरे चरण को संबोधित करते हुए, अन्नामलाई ने अपनी चिंता व्यक्त की।

राजकुमार के आस पास ही घूमती है तमिलनाडु सरकार: BJP

उन्होंने कहा कि डीएमके सरकार कृषि क्षेत्र की अनदेखी करते हुए शराब की दुकानें खोल रही है, जिसका असर किसानों पर पड़ रहा है।अन्नामलाई ने यात्रा को संबोधित करते हुए कहा, "डीएमके कृषि क्षेत्र और किसानों की अनदेखी कर रही है, लेकिन वे शराब की दुकानें खोल रहे हैं। डीएमके सरकार सोचती है कि गरीब लोगों को गरीब रहना चाहिए। राज्य सरकार अपने 'राजकुमार' उदयनिधि स्टालिन के इर्द-गिर्द घूम रही है।"संतान धर्म विवाद को लेकर अन्नामलाई ने बताया कि तमिलनाडु में सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

DMK जनता के लिए हानिकारक है !

सनातन धर्म विवाद पर अन्नामलाई ने कहा, 'तमिलनाडु में कुछ लोग सनातन से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन एक इतिहास है कि 1802 में, अंग्रेजी कलेक्टर विलियम सेन ने जाकर देवी वेदनायकी की पूजा की थी। 'सनातन धर्म' को खत्म करो, यह डीएमके इसे कैसे खत्म कर सकती है?"अन्नामलाई ने आरोप लगाया कि द्रमुक जनता के लिए हानिकारक है। "जैसे धूम्रपान हमारे लिए हानिकारक है, वैसे ही डीएमके जनता के लिए हानिकारक है।

Advertisement
Next Article