India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तेलंगाना चुनाव : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी KCR पर जमकर बरसे

07:49 PM Oct 15, 2023 IST
Advertisement

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तेलंगाना में राजनीतिक शब्द बाण का युद्ध शुरू हो चुका है। राज्य के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के खिलाफ तीखा हमला करते हुए कहा कि केसीआर "केवल अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं" और " उनके लिए पैसा लूटता है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि केसीआर पैसे में विश्वास करते हैं लेकिन तेलंगाना के लोगों में नहीं और उन्होंने कहा कि वह केवल अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं।

अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते

"मोदी सामाजिक न्याय के लिए काम करते हैं लेकिन केसीआर परिवार के लिए न्याय के लिए काम करते हैं। केसीआर, हमेशा फार्महाउस में रहते हैं, सोचते हैं कि केटीआर को सीएम या उनकी बेटी को केंद्रीय मंत्री कैसे बनाया जाए। वह केवल अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं और पैसे लूटते हैं और अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते हैं उन्हें, “किशन रेड्डी ने हैदराबाद में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा, "क्या तेलंगाना का गठन हमें केसीआर परिवार का गुलाम बनाने के लिए किया गया था? केसीआर पैसे में विश्वास करते हैं लेकिन तेलंगाना के लोगों में नहीं। वह पुलिस में विश्वास करते हैं लेकिन लोकतंत्र में नहीं।

केसीआर को हार का सामना करना पड़ेगा

आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर भरोसा जताते हुए किशन रेड्डी ने कहा कि इस बार केसीआर को हार का सामना करना पड़ेगा। तेलंगाना बीजेपी प्रमुख ने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि केसीआर के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति सरकार राज्य से जाएगी और बीजेपी सत्ता में आएगी। कांग्रेस तीसरे स्थान पर होगी। जनता का मानना ​​है कि केवल भाजपा बदलाव ला सकती है। हम राज्य में स्थिर सरकार बनाने, तेलंगाना को बचाने और केसीआर को हटाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।''

Advertisement
Next Article