IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Heart Attack आने के बाद Bus Driver ने ऐसे बचाई 60 लोगों की जान

04:37 PM Jan 30, 2024 IST
Advertisement

ओडिशा के बालेश्वर जिले में मंगलवार को बस चला रहे एक चालक (Bus Driver) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। लेकिन उसने अपनी मौत से पहले बस को समय रहते रोक दिया और इस तरह 60 से अधिक यात्रियों की जान बचा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बालेश्वर जिले के पातापुर छक में तड़के हुई। प्राथमिक सूचना का हवाला देते हुए पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल से पर्यटकों को लेकर यह बस बालेश्वर जिले के पंचलिंगेश्वर मंदिर जा रही थी। उसी बीच उसके चालक को दिल का दौरा पड़ा।

दर्द होने पर सड़क किनारे लगाई बस

उसने बताया कि जैसे ही चालक को दर्द महसूस हुआ, उसने बस सड़क किनारे खड़ी कर दी और वह बेहोश हो गया। पुलिस के मुताबिक चालक शेख अख्तर की इस हालत से घबराये यात्रियों ने स्थानीय पुलिस को बुलाया जो उन्हें नजदीकी नीलगिरि उपसंभागीय अस्पताल ले गयी। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे पूर्व, अमित दास नामक एक यात्री ने बताया कि चालक की अचानक तबीयत खराब हो गयी और उन्होंने बस रोक दी।

बेहोश हुआ चालक

अमित के अनुसार बस को सड़क के किनारे खड़ी करने के तुरंत बाद चालक बेहोश हो गया। स्थानीय लोग और पुलिस उन्हें अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यात्रियों एवं स्थानीय लोगों ने चालक की सूझबूझ की प्रशंसा की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article