India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

त्रिपुरा के CM माणिक साहा ने दुर्गा मूर्ति विसर्जन कार्निवल किया उद्घाटन

08:44 PM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

मुख्यमंत्री माणिक साहा ने गुरुवार को राज्य की राजधानी के अगरतला सिटी सेंटर में देवी दुर्गा के विसर्जन कार्निवल का उद्घाटन किया। विभिन्न पूजा आयोजकों और क्लबों से 100 से अधिक दुर्गा प्रतिमाओं को विसर्जन के लिए अगरतला दशमीघाट लाया गया। यह कार्यक्रम गुरुवार को अगरतला सिटी सेंटर में त्रिपुरा के सूचना और सांस्कृतिक मामलों के विभाग द्वारा आयोजित किया गया था।

राज्य सरकार ने दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण और सुरक्षित उत्सव को किया सुनिश्चित

इससे पहले मंगलवार को, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री साहा ने कहा कि राज्य सरकार ने दुर्गा पूजा के शांतिपूर्ण और सुरक्षित उत्सव को सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाए हैं, उन्होंने कहा कि इस साल दुर्गा पूजा उत्सव शांतिपूर्ण और बिना किसी घटना के आयोजित किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने शहर में त्योहार के सुचारू आयोजन के लिए काम किया।

स्थानीय क्लबों और पूजा समितियों के सदस्यों के साथ सेल्फी ली

इससे पहले, त्रिपुरा के सीएम साहा ने 22 अक्टूबर को 'महाअष्टमी' के अवसर पर राज्य की राजधानी अगरतला में कई दुर्गा पूजा पंडालों का दौरा किया था। विजुअल्स में सीएम साहा को विभिन्न दुर्गा पूजा पंडालों में क्लब के सदस्यों के साथ मिलते-जुलते और विचारों का आदान-प्रदान करते हुए दिखाया गया है। मुख्यमंत्री ने स्थानीय क्लबों और पूजा समितियों के सदस्यों के साथ सेल्फी भी ली । दुर्गा पूजा भारत के सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है, और विजयादशमी उत्सव की समाप्ति का प्रतीक है

Advertisement
Next Article