India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ujjain Rape: मध्य प्रदेश के उज्जैन में बच्ची के साथ हुए रेप की वो कहानी जो सबको हैरान कर देगी

05:35 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की खबर ने पूरे राज्य में हड़कंप मचा दिया है। जिस राज्य में बहनों का इतना सम्मान होता है उस राज्य में किसी मासूम का रेप होना शिवराज सरकार पर तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहा है विपक्ष भी इस मामले को लेकर सूबे के मुखिया पर हमला बोल रहा है।
उज्जैन में मासूम के साथ रेप
बता दें उज्जैन में जिस 12 साल की बच्ची का रेप हुआ है उसे इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो मासूम जिंदगी और मौत से लड़ रही है।
बच्ची की मदद वाले ने चौंकाने वाली बाते बताई
मासूम से रेप होने के मामले को लेकर बच्ची की मदद करने वाले आचार्य राहुल शर्मा कहते है कि बच्ची की हालत बेहद खराब थी। मुझसे उसकी हालत देखी नहीं गई मैंने उसे कपड़े दिए और बातचीत की थी उनका कहना था कि पीड़िता कुछ बोल नहीं पा रही थी। पुलिस ने फिलहाल एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
कुछ भी बताने की हालत में नही थी मासूम
आचार्य राहुल शर्मा ने आगे बताया कि मैंने उसे माता-पिता का नाम नंबर देने के लिए पैन और कॉपी भी दी लेकिन, वह तो माता-पिता का नाम नंबर लिख पाई, न अपना। मैंने उससे कई बार पूछा कि तुम्हारी ऐसी हालत किसने की है लेकिन वह कुछ भी बता नहीं पाई. इसके बाद मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस आई और उसकी मदद की। बता दें महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में 27 सितंबर को मासूम बेसुध हालत में मिली थी
खून से लथपथ मासूम मदद मांगती रही
इतना ही नहीं कई जानकारो का कहना है कि मासूम के कपड़े से खून टपक रहा था। वो उज्जैन के सांवराखेड़ी कॉलोनी में खून से सनी ढाई घंटे तक सड़क पर भटकती रही। लेकिन कोई शख्स उसकी मदद को आगे नहीं आया बच्ची ने कॉलोनी के एक घर के बाहर खड़े युवक से मदद भी मांगी, लेकिन युवक ने मदद नहीं की। वहीं जो पुलिस को फुटेज मिली है उसमें भी मासूम के कपड़े फटे नजर आ रहे है। सीसीटीवी मे साफ देखा जा सकता है कि 12 साल की बच्ची मदद मांग रही है लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर रहा हालांकि पुलिस मामले की जांच शुरु कर चुकी है।
पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए चरक अस्पताल में भर्ती कराया, था जहां इसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर कर दिया था। बच्ची की हालत में सुधार नहीं होने पर पुलिसकर्मियों ने अपना खून देकर भी बच्ची की मदद की।
अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस का कहना है की बच्ची के प्राईवेट पार्ट को काफी नुकसान पहुंचा है जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर है। रेप के मामले को लेकर महाकाल थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। हालांकि अभी आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस लगातार छानबीन कर रही है ताकि आरोपियों को पकड़ा जा सके।
क्यों बढ़ रहे रेप के मामले
इन सबके बीच बड़ा सवाल है कि मासूम के साथ हो रही रेप की घटना क्यों बढ रही है ये बड़ा सवाल है क्योंकी बीते दिनों भी मुंबई में दो मासूम के साथ रेप किया था। लेकिन फिर भी रेप के केस रुकने का नाम नहीं ले रही है वहीं दूसरी तरफ मासूम का परिवार इंसाफ की मांग कर रहे है।

Advertisement
Next Article