India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarkashi : Rishikesh AIIMS में भर्ती सभी 41 श्रमवीरों को आज अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

04:57 PM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

Rishikesh AIIMS  सिल्‍क्‍यारा सुरंग से सुरक्षित बचाए गए 41 मजदूरों को ऋषिकेश एम्‍स में भर्ती कराया गया है। डॉक्‍टरों ने बताया कि इन मजदूरों को कोई दिक्‍कत नहीं है। वे पूरी तरह स्‍वस्‍थ हैं। सभी जांच पूरी हो गई है। अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद मजदूर अपने घर जा सकते हैं। 17 दिन बाद उत्‍तरकाशी की सिलक्यारा टनल से सुरक्षित निकाले गए 41 मजदूरों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां सभी के कुछ टेस्ट किए गए हैं, रिपोर्ट आज आ जाएगी। उम्मीद है कि सभी रिपोर्ट सही आने के बाद मजदूरों को ऋषिकेश एम्स से छुट्टी दे दी जाएगी।

HIGHLIGHTS 

1 घर जाने का खर्चा राज्य सरकार उठाएंगी 
2 अस्‍पताल से छूटने के बाद जा सकते हैं घर 
3 41 मजदूरों को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक मदद 

घर जाने का खर्चा राज्य सरकार उठाएंगी

Rishikesh AIIMS  सात विभिन्न राज्यों के मजदूरों को वापस ले जाने के लिए वहां के अधिकारी पहले ही उत्तराखंड पहुंच गए थे। इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घोषणा की थी कि रेस्क्यू किए गए सभी 41 मजदूरों और उनके रिश्तेदारों के घर जाने का खर्चा राज्य सरकार उठाएंगी।

अस्‍पताल से छूटने के बाद जा सकते हैं घर

वहीं, उत्तराखंड सरकार की तरफ से सभी 41 मजदूरों को एक-एक लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी गई है। एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि सभी मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं। फिर भी उनकी कुछ जांच की गई है, जिससे कोई समस्या हो तो उसका इलाज किया जा सके। उम्मीद है कि आज सभी जांचों के बाद 41 मजदूरों को एम्स ऋषिकेश से छुट्टी दे दी जाएगी, जिसके बाद सभी अपने घर जा सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article