For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

पश्चिम बंगाल : गौरव भाटिया ने टीएमसी पर बोला हमला, ममता राज को बताया जंगल राज

02:07 PM Jul 01, 2024 IST
पश्चिम बंगाल   गौरव भाटिया ने टीएमसी पर बोला हमला  ममता राज को बताया जंगल राज
Gaurav Bhatia

पश्चिम बंगाल : भाजपा नेता गौरव भाटिया ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस सरकार के 'जंगलराज' पर एक वीडियो जिसमें पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा में एक महिला सहित दो लोगों की दिनदहाड़े पिटाई होती दिखाई दे रही है। इस पर भाजपा नेता ने कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि जंगल-राज कैसा होता है? ममता-राज जैसा होता है।

Highlight : 

  • ममता राज को बताया जंगल राज
  • दिनाजपुर में एक महिला सहित दो लोगों की दिनदहाड़े पिटाई
  • गौरव भाटिया ने टीएमसी पर बोला हमला

ममता राज को बताया जंगल राज

भाजपा नेता ने कहा, ममता बनर्जी टीएमसी के गुंडों के संरक्षण को लेकर चिंतित हैं। ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी संविधान को टुकड़े-टुकड़े कर रही है। टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने एक पत्रकार से कहा कि मुस्लिम देशों में कुछ कानून ऐसे ही हैं। क्या हमीदुल रहमान आपकी (ममता बनर्जी) मानसिकता को आगे बढ़ा रहे हैं?...संदेशकहल ने शाहजहां और उत्तरी दिनाजपुर ने ताजमुल दिया। भाटिया ने आगे कहा कि यह शर्म की बात है कि ममता बनर्जी ने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा।

ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए- गौरव भाटिया

भाजपा नेता ने कहा, एक महिला और एक मुख्यमंत्री के रूप में, उन्हें सबसे पहले सामने आकर इस घटना की निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया है कि गिरफ्तार आरोपी तृणमूल विधायक हमीदुर रहमान का सहयोगी है। इस घटना के पीछे टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है। उसने कहा है कि मुस्लिम देशों में ऐसी चीजें की जाती हैं। इसका मतलब है कि वह कह रहा है कि देश का वह हिस्सा मुस्लिम देश है। उसकी मानसिकता भारत विरोधी है और वह तालिबानी लोगों का नेता है।

टीएमसी का मतलब तालिबानी मानसिकता है- शहजाद पूनावाला

आज पहले, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, टीएमसी का मतलब तालिबानी मानसिकता और संस्कृति है। बंगाल की सड़कों पर दिनदहाड़े तालिबानी शैली में कंगारू कोर्ट का न्याय दिए जाने का क्रूर वीडियो देखकर पूरा देश स्तब्ध है। ऐसा करने वाला व्यक्ति वहां के टीएमसी विधायक का करीबी सहयोगी और करीबी व्यक्ति बताया जा रहा है। इस चौंकाने वाले वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया देने के बजाय, टीएमसी विधायक ने वास्तव में यह कहकर इसका बचाव किया है कि जिस महिला की पिटाई की जा रही है, उसका चरित्र बहुत बुरा है।

 राज्य विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन

इस बीच, अग्निमित्रा पॉल सहित पश्चिम बंगाल भाजपा की महिला विधायकों ने घटना को लेकर राज्य विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। यह हमला उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में एक सार्वजनिक सड़क पर हुआ और घटना के कथित वीडियो में एक व्यक्ति को दर्शकों की मौजूदगी में दो लोगों की पिटाई करते हुए दिखाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान तजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी के रूप में हुई है। इस्लामपुर पुलिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला शुरू किया है। पीड़ित को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×